IPL-10: बारिश ने दिया बेंगलूरु की playoff में पहुंचने की उम्मीदों का झटका

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Apr 2017 03:47:23 PM
Rain throws shock of reaching the playoffs of Bengaluru

बेंगलूरु। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु और सनराइजर्स हैदराबाद का मंगलवार को बारिश के कारण मैच पूरी तरह धुल गया। इससे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों का बड़ा झटका लगा है।

बेंगलूरु की टीम को अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग के आठ मैचों में पांच में शिकस्त कर सामना करना पड़ा है। इसमें भी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच बारिश के कारण पूरी तरह धुल जाने से उसकी प्लेऑफ की उम्मीदों को और भी झटका लगा है।

विराट की टीम को अब शीर्ष चार में पहुंचने के लिए बाकी के अपने सभी छह मैचों को जीतना होगा और इसके बाद कहीं जाकर वह प्लेऑफ में दावा पक्का कर सकती है।

बारिश से मैच धुलने के बाद उसे विपक्षी टीम के साथ एक अंक मिला और अब वह पांच अंक लेकर छठे नंबर पर है। वहीं गुजरात की स्थिति भी बहुत बुरी है और उसकी फिलहाल प्लेऑफ की उम्मीदें भी धूमिल है जो अपने सात मैचों में पांच हारने के बाद चार अंक लेकर तालिका में सबसे आखिरी पायदान पर है।

विराट ने कंधे की चोट के बाद जबरदस्त वापसी की थी, लेकिन उसके बाद भी वह टीम का मनोबल ऊंचा नहीं कर सके हैं। वहीं आईपीएल टूर्नामेंट के सबसे निरंतर और सफल खिलाडिय़ों में एक ऑलराउंडर सुरेश रैना भी व्यक्तिगत रूप से अच्छा खेलने के बाद भी गुजरात को जीत की पटरी पर नहीं ला पा रहे हैं। गुजरात के लिए भी प्लेऑफ की उम्मीदों को बनाए रखना है तो बाकी के सभी मैचों को जीतना अनिवार्य हो गया है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.