दिल्ली के खिलाफ जीत का छक्का लगाने उतरेगी मुम्बई

Samachar Jagat | Saturday, 22 Apr 2017 12:20:09 PM
Match between Delhi Daredevils and Mumbai Indians today

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग-10 में लगातार पांच मुकाबले जीतकर तालिका में शीर्ष पर चल रही मुंबई इंडियन्स की टीम पस्त दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ आज अपने घरेलू वानखेड़े मैदान पर लय बरकरार रखते हुए विजयी ‘छक्का’ लगाने के इरादे से उतरेगी।

दो बार की चैंपियन मुंबई ने पहला मैच हारने के बाद कमाल की वापसी की और वह इसके बाद लगातार पांच मैच जीतने के बाद तालिका में सर्वाधिक 10 अंकों के साथ शीर्ष पर है जबकि दिल्ली की कहानी इस सत्र में भी बदली नहीं है जो पांच में से दो मैच ही जीत सकी है और फिलहाल चौथे पायदान पर है।

दिल्ली ने अपना पिछला मैच हैदराबाद से करीबी 15 रन के अंतर से गंवाया था तो वहीं मुंबई ने इंदौर में पंजाब को 27 गेंदे शेष रहते आठ विकेट से करारी शिकस्त दी थी। मुंबई और पंजाब के बीच यह मुकाबला काफी रोमांचक भी रहा जिसमें रोहित शर्मा की टीम ने 199 रन के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य को 15.3 ओवर में ही हासिल कर लिया था।

टीम और आईपीएल के स्टार बल्लेबाज बनकर उभरे नीतीश राणा ने इस मैच में मात्र 34 गेंदों में सात छक्के ठोकते हुए नाबाद 62 रन बना डाले और अब तो राणा के भारतीय टीम में भी जगह बनाने की बातें होने लगी हैं।

राणा पिछले छह मैचों में 255 रन के साथ सर्वश्रेष्ठ स्कोरर हैं जिसमें उनके तीन अर्धशतक भी शामिल हैं। वहीं जोस बटलर, रोहित, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या के रूप में बेहतरीन बल्लेबाज मुंबई का हिस्सा हैं। बटलर भी टीम के दूसरे बेहतरीन स्कोरर हैं और पिछले मैच में उन्होंने 37 गेंदों में 77 रन बनाए थे और मुंबई ने बड़े लक्ष्य को भी मात्र दो विकेट खोकर हासिल कर लिया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.