#IPL_10: केकेआर के कप्तान गंभीर ने इसे बताया टीम की हार का कारण

Samachar Jagat | Saturday, 20 May 2017 10:51:54 AM
KKR captain Gambhir told the reason for the team defeat

बेंगलूरु। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने शुक्रवार को दूसरे क्वालिफायर में मुम्बई इंडियंस के खिलाफ मिली हार का कारण टीम के शुरुआती झटकों को बताया है। इस हार के कारण केकेआर का आईपीएल में तीसरा खिताब जीतने का सपना टूट गया।

मुंबई ने आईपीएल-10 के दूसरे क्वालिफायर में शुक्रवार रात कोलकाता को 18.5 ओवर में मात्र 107 रन पर ढेर करने के बाद 14.3 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 111 रन बनाकर शानदार जीत अपने नाम की और फाइनल में स्थान बनाया जहां रविवार को उसका मुकाबला पहली बार फाइनल में पहुंचे राइजिंग पुणे सुपरजाएंट से होगा।

गंभीर ने मैच के बाद कहा कि पिछले मैच के बाद ही हमने चर्चा की थी कि इस विकेट पर 160-70 तक पहुंचना मुश्किल है। हमें 140 के आसपास तक पहुंचना चाहिए था, लेकिन शुरू में जल्दी-जल्दी विकेट खोने के कारण हम बड़ा स्कोर बनाने में विफल रहे। 107 इतना बड़ा स्कोर नहीं है जिससे कि आप विपक्षी टीम को ऑलआउट कर सको।

कप्तान ने कहा कि हमें एक-दो गेंदबाजों को टारगेट करना चाहिए था और उनके खिलाफ अधिक रन बनाना चाहिए था। हमारे पास दो मौके भी आए थे जिसे हमने गंवा दिए। खिलाडिय़ों ने पूरे सत्र में अच्छा प्रदर्शन किया और हम अगली बार फिर एक नई रणनीति के साथ लौटेंगे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.