कैच छोडऩा महंगा पड़ा: जहीर

Samachar Jagat | Friday, 28 Apr 2017 11:30:01 PM
It was expensive to leave the catch: Zaheer

कोलकाता। दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान ने आईपीएल 10 में शुक्रवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों सात विकेट से मिली हार का कारण टीम की खराब क्षेत्ररक्षण को बताया है।

जहीर ने मैच के बाद कहा,160 के रूप में हमारे पास अच्छा स्कोर था और हम इसका बचाव कर सकते थे। मेरी हैमस्ट्रिंग ने भी मेरा साथ नहीं दिया। इसके अलावा हमने कई कैच भी छोड़े जो हमें काफी महंगा पड़ा। मुझे लगता है कि हमने 15 रन कम बनाए। अगर हम कैच नहीं छोड़ते तो मैच की परिस्थितियां कुछ और होती।

कोलकाता ने दिल्ली को छह विकेट पर 160 रन पर रोकने के बाद 16.2 ओवर में ही तीन विकेट पर 161 रन बनाकर 22 गेंद शेष रहते एकतरफा जीत हासिल कर ली।
कोलकाता की नौ मैचों में यह सातवीं जीत है और उसने 14 अंकों के साथ तालिका के शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। हमें जल्द से जल्द जीत की पटरी पर लौटना होगा।

कप्तान ने अपने चोट के बारे में कहा, इसके बारे में कल मैं आपको अच्छी तरह से बता पाऊंगा। गेंदबाजी को लेकर मैं फिर से कोई जोखिम नहीं उठाना चाहता। देखते हैं कल सुबह क्या होता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.