अनसोल्ड इरफान पठान को मिला गुजरात लॉयन्स का सहारा

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Apr 2017 12:30:45 PM
Irfan Pathan joins the Gujarat Lions team

नई दिल्ली। तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के बाद अब अनुभवी ऑलराउंडर इरफान पठान को गुजरात लॉयन्स का सहारा मिला है। पठान को गुजरात लॉयंस ने टीम के स्टार खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो के बाहर होने के बाद बचे हुए सत्र के लिए अपनी टीम में शामिल किया। इससे पहले पंजाब ने आईपीएल-10 की नीलामी में अनसोल्ड रहे ईशांत शर्मा को अपनी टीम में शामिल किया था।  

ब्रावो पिछले मैच में लगी हैमस्ट्रिंग चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। इरफान आईपीएल-दस के लिए फरवरी में हुए नीलामी में 50 लाख के बेस प्राइज पर अनसोल्ड रहे थे। उन्हें कोई खरीददार नहीं मिला था।

32 वर्षीय इरफान ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर गुजरात लॉयंस की जर्सी के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए यह जानकारी दी। 102 आईपीएल मैचों का अनुभव रखने वाले इरफान इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली डेयरडेविल्स, किंग्स इलेवन पंजाब, हैदराबाद और पुणे के लिए खेल चुके हैं।

इरफान ने आईपीएल में गेंदबाजी में अब तक 80 विकेट लिए हैं जबकि बल्ले से उन्होंने 120 के स्ट्राइक रेट से 1137 रन भी बनाए हैं। पिछले सत्र में पुणे के लिए खेलते हुए वह कोई भी कमाल नहीं दिखा सके थे और तीन मुकाबलों में उन्होंने महज 11 रन बनाए थे।

उल्लेखनीय है कि गुजरात लॉयंस के लिए यह सत्र अच्छा नहीं रहा है और उन्होंने अब तक खेले कुल सात मैचों में से दो मैच अपने नाम किए हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.