देशभर में घूमते हुए जयपुर पहुंची IPL ट्रॉफी, शनिवार को जयपुरवासी करेंगे दीदार

Samachar Jagat | Friday, 24 Mar 2017 08:26:46 PM
IPL Trophy reached at jaipur Cricket Fans will see on saturday

आईपीएल का दसवां सीज़न 5 अप्रेल से शुरु होने जा रहा है। आईपीएल शुरु होने से पूर्व इसकी चमचमाती ट्रॉफी देशभर की यात्रा पर है। आईपीएल ट्रॉफी 10 मार्च से टूर पर है और यह 31 मार्च को जाकर पूरा होगा। इसी टूर के चलते यह ट्रॉफी शनिवार को जयपुर पहुंचेगी। जहां उत्साही क्रिकेट फैंस को इस ट्रॉफी के दीदार करने का मौका मिलेगा।

10 मार्च को चंडीगढ़ से शुरू हुई आईपीएल 2017 ट्रॉफी की यह यात्रा 31 मार्च को पुणे में अपनी यात्रा समाप्त होगी। इसी सिलसिले में जयपुर शहर में 25 मार्च को आईपीएल ट्रॉफी का आना प्रस्तावित है। कल आईपीएल ट्रॉफी की पहली झलक जयपुर वासियो को सुप्रसिद्ध मॉल वर्ल्ड ट्रेड पार्क में दिखाई पड़ेगी।

इस ट्रॉफी के साथ अर्चना विजया, सुरवीन चावला सहित कई अन्य सुप्रसिद्ध लोगों से जयपुर के लोगो रूबरू होने का मौका मिलेगा। इसके बाद यह आईपीएल ट्रॉफी अहमदाबाद, इंदौर, नागपुर, मुम्बई, की यात्रा करते हुए पुणे पहुचेगी। जहाँ इस यात्रा का समापन होगा। गौरतलब है की इस बार आईपीएल संस्करण दस की शुरुआत पांच अप्रैल को हैदराबाद के उद्घटान मैच के साथ होगी। 

सोर्स- राजस्थान ख़बरें डॉट कॉम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.