आईपीएल 10: बारिश के कारण आरसीबी और हैदराबाद के बीच मैच रद्द, एक एक अंक मिले

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Apr 2017 11:35:03 PM
IPL 10: Royal Challengers Bangalore and Sunrisers Hyderabad match canceled due to rain

बेंगलुरू। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर (आरसीबी) और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मंगलवार को यहां लगातार तेज बारिश के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच एक भी गेंद खेले बिना रद्द हो गया क्योंकि इससे मैदान खेलने योग्य नहीं रहा।

चिन्नास्वामी स्टेडियम में रद्द हुए इस इस मैच से दोनों टीमों को एक एक अंक मिले।

इससे हैदराबाद की टीम आठ मैचों में नौ अंक लेकर तीसरे स्थान पर बनी हुई है जबकि आरसीबी भी इतने ही मैचों में पांच अंक से छठे स्थान पर पहुंच गई है।

शाम में मैच से पहले बूंदाबांदी की शुरुआत हुई जो तेज बारिश में तब्दील हो गई जिससे टॉस भी नहीं हो सका। एक समय ऐसा लग रहा था कि मैच होगा और आरसीबी के खिलाड़ी मैदान पर वार्म अप करते हुए भी दिखाई दिए।

लेकिन लगातार बारिश होती रही और यह तेज हो गयी जिससे मैच रद्द करना पड़ा। मैदान पर कई जगह पर पानी भरा हुआ था और मैदानकर्मियों के प्रयास विफल रहे।
पांच ओवर के शूटआउट मैच का कट-ऑफ टाइम 11.26 था लेकिन अंपायरों ने 11 बजे ही मैच रद्द करने का फैसला किया।

हैदराबाद की टीम दोनों टीमों के बीच पहले चरण के मैच में हैदराबाद में 35 रन से जीती थी जो टूर्नामेंट का शुरुआती मुकाबला भी था।

कप्तान विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी को पिछले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी जिसमें टीम आईपीएल में अपने रिकॉर्ड न्यूनतम 49 रन स्कोर में सिमट गई थी। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पिछले मैच में राइजिंग पुणे सुपरजांइट्स से हार का मुंह देखना पड़ा था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.