आईपीएल 10 : पुणे ने कोलकाता को दिया 183 रन का लक्ष्य

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Apr 2017 10:10:51 PM
IPL 10: Rising Pune Supergiants set target of 183 runs for Kolkata Knight Riders

पुणे। राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ कप्तान स्मिथ के नाबाद अर्धशतक के बदौलत 5 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पुणे ने पांच विकेट खोकर 182 रन बनाए। ओपनर बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी और अजिंक्या रहाणे ने टीम को शानदार शुरुआत दी। उन्होंने पहले विकेट के लिए 7.5 ओवरों में 65 रन जोड़े। राहुल त्रिपाठी ने 23 गंदों की पारी में सात चौके लगाए। रहाणे ने 46 रनों की पारी में चार चौके और एक छक्का लगाया।

पीयूष चावला ने कोलकाता को पहली सफलता राहुल के विकेट के रूप में दिलाई। इसके बाद रहाणे और स्मिथ ने पुणे की पारी को आगे बढ़ाया और उन्होंने दूसरे विकेट के लिए 47 रन की साझेदारी की।

पुणे को टीम के कुल स्कोर 112 रन पर सुनिल नरेन ने रहाणे के रूप में दूसरा झटका दिया। स्टीव स्मिथ ने शानदार पारी खेलते हुए चार चौके और एक छक्का लगाया। धोनी ने अपनी पारी में 23 रनों की शानदार पारी खेली। उन्होंने 11 गंदों की पारी में 1 चौका और 2 छक्के लगाए।

पुणे के लिए कप्तान स्मिथ ने नाबाद 51 रन की पारी खेली। स्मिथ के अलावा रहाणे (47), राहुल (37) और धोनी (23) रनों का योगदान दिया। कोलकाता की तरफ से कुलदीप यादव ने दो विकेट लिए, जबकि उमेश यादव, सुनिल नरेन और पीयूष चावला को एक-एक विकेट मिला।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.