पुणे को मिला 177 रन का लक्ष्य

Samachar Jagat | Saturday, 22 Apr 2017 05:30:16 PM
Hyderabad's good batting

पुणे। मोइजेज हेनरिक्स (नाबाद 55) और कप्तान डेविड वार्नर (43) की शानदार पारियों के दम पर शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल-10 के मैच में राइजिंग पुणे के खिलाफ निर्धारित ओवरों में 3 विकेट पर 176 रन बनाए।

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में पुणे के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले हैदराबाद को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।

हैदराबाद ने मैच में धीमी लेकिन सधी हुई शुरुआत की। मैच में धवन और वार्नर के बीच इस सीजन की किसी भी विकेट के लिए सबसे धीमी अर्धशतकीय साझेदारी हुई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 8.1 ओवर में 55 रन की साझेदारी की।

हैदराबाद का पहला विकेट शिखर धवन (30) के रूप में गिरा। दूसरे बल्लेबाज के रूप में न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन (14 गेंदों में 23 रन)आउट हुए। डेविड वार्नर 40 गेंदों पर 43 रन बना जयदेव उनादकट का शिकार हुए।

वहीं मोइजेज हेनरिक्स ने चौथे विकेट के लिए दीपक हूडा के साथ केवल 21 गेंदों में नाबाद 47 रन की साझेदारी की। हेनरिक्स केवल 28 गेंदों पर 55 रन बनाकर नाबाद रहे हैं। इस पारी में उन्होंने छह चौके और दो छक्के लगाए। दीपक हूडा ने केवल दस गेंदों पर 19 रन का योगदान दिया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.