पंजाब के खिलाफ जीत की पटरी पर लौटने उतरेगी हैदराबाद

Samachar Jagat | Friday, 28 Apr 2017 12:38:07 PM
Hyderabad-Punjab match today

मोहाली। आईपीएल-10 में उतार चढ़ाव से गुजर रही किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें फिलहाल एक जैसी स्थिति में हैं और शुक्रवार को मोहाली ग्राउंड पर जहां मेजबान टीम जीत के साथ लय कायम रखने का प्रयास करेगी तो हैदराबाद की कोशिश वापस जीत की पटरी पर लौटने की होगी।

ग्लेन मैक्सवेल की कप्तानी में पंजाब ने टूर्नामेंट में इस बार बढिय़ा शुरुआत की, लेकिन फिर उसकी लय बिगड़ी और वह सात मैचों में चार हारकर पांचवें नंबर पर खिसक गई वहीं गत चैंपियन हैदराबाद ने भी डेविड वार्नर की कप्तानी में बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया और एक समय वह भी अपने खिताब का बचाव करने की ओर अग्रसर दिख रही थी, लेकिन पिछले कुछ मैचों में हार और बेंगलूरु के खिलाफ मैच रद्द होने से उसकी स्थिति पर असर पड़ा है।

हैदराबाद की स्थिति हालांकि पंजाब से कुछ बेहतर है और वह आठ मैचों में चार जीत और तीन हार के बाद नौ अंक लेकर तीसरे पायदान पर है, लेकिन टूर्नामेंट के अहम मोड़ पर पहुंचने से अब उसके लिए स्थिति चुनौतीपूर्ण हो गई है और प्लेऑफ में अपनी उम्मीदों को कायम रखने के लिए अब उसे पटरी पर लौटना होगा।

हैदराबाद अपना पिछला मैच पुणे से छह विकेट से हार गई थी जबकि बेंगलूरु के खिलाफ मैच रद्द होने से उसे एक अंक से संतोष करना पड़ा था।
हैदराबाद के पास कप्तान वार्नर, शिखर धवन, केन विलियम्सन, मोएसिस हैनरिक्स के रूप में बेहतरीन बल्लेबाज हैं जिन्होंने टीम के लिए निरंतर रन बनाए हैं। वहीं ऑलराउंडर युवराज सिंह न बल्ले से प्रभावित कर रहे हैं न ही गेंद से। 

वहीं पंजाब ने पिछले मैच में गुजरात को 26 रन से हराया था और मोहाली के अपने घरेलू ग्राउंड पर वह जीत की इस लय को बनाए रखने का प्रयास करेगी। गुजरात के खिलाफ पंजाब ने बल्लेबाजी में बेहतरीन खेल दिखाया था और 188 का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था तो गेंदबाजों ने भी संतोषजनक खेल दिखाया था। पंजाब के लिए कप्तान ग्लेन मैक्सवेल, हाशिम अमला, शॉन मार्श, मनन वोहरा और मध्यक्रम में अक्षर पटेल अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और रन बना रहे हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.