आखिर क्यों आया मुम्बई इंडियंस के इस गेंदबाज को गुस्सा?

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Apr 2017 06:21:50 PM
Harbhajan accused Jet pilot of racist remark

मुंबई। अनुभवी भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने एक फिर से गुस्सा व्यक्त किया है। मुम्बई इंडियंस के इस गेंदबाज को इस बार गुस्सा मैदान पर हुई किसी घटना के कारण नहीं बल्कि मैदान के बाहर जेट एयरवेज के एक विदेशी पायलट द्वारा की गई नस्लभेदी टिप्पणी के कारण आया है।

भज्जी ने जेट एयरवेज के एक विदेशी पायलट पर नस्लभेदी टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ इस मामले में सख्त कदम उठाने की मांग की है। हरभजन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कई सारे ट्वीट पोस्ट किए और इस घटना की जानकारी दी।

भारतीय गेंदबाज ने कहा जेट एयरवेज के एक पायलट बर्न होएसिलन ने एक भारतीय को गाली देते हुए कहा तुम भारतीय मेरी फ्लाइट से बाहर जाओ, जबकि वह यहां कमा रहा है।

भज्जी ने साथ ही कहा कि यह पायलट न सिर्फ नस्लभेदी था बल्कि उसने एक महिला के साथ हाथापाई की और एक शारीरिक रूप से अक्षम पुरुष को गाली भी टर्बनेटर के नाम से मशहूर भारतीय ऑफ स्पिनर ने इस मामले में सख्त कदम उठाने की अपील कर एक और ट्वीट पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा इस पूरे मामले में सख्त कार्रवाई की जाने की जरूरत है और ऐसी चीजें हमारे देश में बर्दाश्त नहीं की जानी चाहिए। हम सभी को इस मामले में एक होने की जरूरत है।

हरभजन हाल में टी-20 क्रिकेट में 200 विकेट लेने वाले ओवरऑल 19वें गेंदबाज बने हैं। वह इस मामले में भारतीय गेंदबाजों में तीसरे नंबर पर हैं। हरभजन ने अपने 200 में से 123 विकेट अपनी आईपीएल टीम मुंबई के लिए लिए हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.