#IPL-10: गंभीर ने इन्हें दिया जीत का श्रेय 

Samachar Jagat | Thursday, 18 May 2017 11:57:25 AM
Gambhir gives Bowlers credit to win

बेंगलूरु। कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने गत चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल-10 एलिमिनेटर मुकाबले में मिली जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया है।

जीत के बाद विजयी कप्तान गंभीर ने कहा कि इस जीत का श्रेय गेंदबाजों को जाता है, जिन्होंने हैदराबाद की मजबूत बल्लेबाजी पर अंकुश लगाते हुए उन्हें मात्र 128 के मामूली स्कोर पर रोक दिया। गेंदबाजों ने हमें एक मजबूत आधार दिया जिस पर बाद में बल्लेबाजों ने जीत अपने नाम की।

गंभीर ने हालांकि 48 रन के छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए तीन विकेट गंवाने पर बल्लेबाजी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बल्लेबाजों को अपनी जिम्मेदारी के प्रति और सजग रहने की जरूरत है। जल्दी-जल्दी विकेट गंवाना निराशाजनक है, लेकिन अंतत: यह सुखद है कि हमने मैच जीता और फाइनल की तरफ आगे बढ़े।

उन्होंने कहा कि यह विकेट रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के खिलाफ खेले गए पिछले मैच के विकेट से काफी बेहतर था। मेरा मानना है कि यदि आप ऐसे विकेट पर 160 रन का स्कोर करते हो तो इसे चुनौतीपूर्ण कहा जा सकता है। आप हर मैच में 200 रन नहीं बना सकते हो। बारिश से जरूर थोड़ा हताशा हुई थी, लेकिन अंत में जीत के साथ सब ठीक रहा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.