#IPL-10; द्रविड़ ने बताए दिल्ली के प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाने के कारण

Samachar Jagat | Monday, 15 May 2017 01:49:48 PM
Dravid Disappointed at the defeat of Delhi

नई दिल्ली। दिल्ली डेयरडेविल्स के मेंटर राहुल द्रविड़ ने अपनी टीम के आईपीएल-दस के प्लेऑफ में नहीं पहुंचने पर निराशा जताई है।

उनके अनुसार इस सत्र में उनकी टीम करीबी मैचों में जीत दर्ज करने में नाकाम रही। जिसके कारण वह प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही। दिल्ली डेयरडेविल्स रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के 162 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में 151 रन पर सिमट गई, जिससे द्रविड़ निराश दिखे।

द्रविड़ ने कहा कि हम निराश हैं। इस सत्र में हम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए। कई मैच करीबी थे, जिन्हें हम जीतने में नाकाम रहे और हमारे ऊपर दबाव आ गया।हमारे आठ मैच करीबी थे जिसमें से हम केवल दो में जीत दर्ज कर पाए। पांच से छह मैच हम जीत की स्थिति में होने के बावजूद हार गए।

उन्होंने कहा कि इस तरह के प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट में करीबी मैच जीतना महत्वपूर्ण होता है। अगर हम तीन और मैच जीत लेते तो बेहतर रहता। दिल्ली की टीम को अपने खिलाडिय़ों की चोटों को खामियाजा भी भुगतना पड़ा जिसके कारण पूरे टूर्नामेंट के दौरान टीम को अंतिम एकादश में सामंजस्य बैठाने के लिए जूझना पड़ा।

पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज द्रविड़ ने कहा कि हमें खिलाडिय़ों की चोटों से भी नुकसान हुआ, लेकिन यह किसी के हाथ में नहीं हैं। क्विंटन डि कॉक और जेपी डुमिनी चोटों के कारण टूर्नामेंट के लिए ही नहीं आ पाए। श्रेयस अय्यर चिकन पाक्स के कारण शुरुआती मैचों से बाहर हो गए। कोरी एंडरसन भी चोटिल था जबकि जहीर भी टूर्नामेंट के बीच में चोटिल हो गए। क्रिस मौरिस टूर्नामेंट के अंतिम चरण में चोट के कारण नहीं खेल पाए।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.