धोनी और भुवनेश्वर मौजूदा समय के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर : कैफ

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Apr 2017 04:38:09 PM
Dhoni and Bhubaneswar best cricketer of current time : Kaif

खेल डेस्क। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को इस समय के विश्व के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर बताया है।

बेशक धोनी आईपीएल के दसवें संस्करण में एक मैच को छोडक़र ज्यादा कुछ नहीं कर सके हो, लेकिन कैफ ने एक स्पोर्ट्स वेबसाइट को दिए साक्षात्कार में पुणे राइजिंग के पूर्व कप्तान की जमकर तारीफ की है। इस दौरान उन्होंने भुवनेश्वर कुमार की भी प्रशंसा की है। जिसने पास इस समय आईपीएल-दस की पर्पल कैप है।

मोहम्मद कैफ ने कहा कि धोनी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बेहतरीन पारी खेल फिर से साबित कर दिया कि वह एक महान खिलाड़ी हैं। वह भारतीय क्रिकेट के लिए एक आदर्श हैं साथ ही युवा खिलाडिय़ों के लिए एक मिसाल भी।

वहीं उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर आईपीएल के दसवें संस्करण में जबरदस्त गेंदबाजी का नमूना पेश कर रहे हैं। भुवनेश्वर की गेंदबाजी में लगातार निखार आ रहा है। विरोधी टीम के दिग्गज बल्लेबाज भी उनकी गेंदों पर खुद को असहज महसूस कर रहे हैं।

गौरतलब है कि सनराइजर्स हैदराबाद के भुवनेश्वर कुमार के इस आईपीएल सत्र में सर्वाधिक 16 विकेट हैं। उनके पीछे दिल्ली डेयरडेविल्स के क्रिस मौरिस हैं। जिन्होंने अब तक 12 विकेट अपने नाम किए हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.