धवन के एक शॉट ने बटोरी सुर्खियां

Samachar Jagat | Sunday, 16 Apr 2017 04:06:04 PM
Dhawan broke laptop

इंडियन प्रीमियर लीग में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के एक शॉट ने काफी सुर्खियों बटोरी।

कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेले गए इस मैच में शिखर धवन के इस शॉट के कारण उनकी टीम सरराइजर्स हैदराबाद को नुकसान उठाना पड़ा।

जी हां, उनके इस शॉट से उनके वीडियो एनालिस्ट का लैपटॉप टूट गया। इससे वीवीएस लक्ष्मण भी नाराज हुए। ये वाकया सनराइजर्स की पारी के दौरान दूसरे ओवर की पहली गेंद पर हुआ, जब ट्रेंट बोल्ट की गेंद को शिखर धवन ने ऑफ साइड में थर्ड मैन बाउंड्री की तरफ खेला।

वहां बाउंड्री पर कोई क्षेत्ररक्षक नहीं था, जिससे गेंद एक टप्पा खाकर सीमा रेखा के पार सनराइजर्स टीम के डगआउट में चली गई। इस दौरान बॉल सीधे वहां रखे वीडियो एनालिस्ट के लैपटॉप पर लगी। इससे जिससे लैपटॉप की स्क्रीन टूट गई और उसका एक हिस्सा काला हो गया।

डगआउट में ही हैदराबाद टीम के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण भी बैठे हुए थे, जो लैपटॉप को ना बचाने पर लैपटॉप के सामने बैठे वीडियो एनालिस्ट पर थोड़ा नाराज हो गए। लक्ष्मण इस बात पर नाराज थे कि गेंद को आता देख उस शख्स ने खुद को तो बचा लिया, लेकिन लैपटॉप का ध्यान नहीं रखा।  

वैसे इस मैच में शिखर धवन बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं कर सके। वह केवल अपनी टीम के लिए केवल 23 रन का योगदान ही कर सके। इस मैच में उनकी टीम सनराइजर्स हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा है।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.