दिल्ली डेयरडेविल्स को लग सकता है एक और झटका, डुमिनी के बाद कॉक भी हो सकते हैं टीम से बाहर

Samachar Jagat | Thursday, 23 Mar 2017 03:47:19 PM
Delhi Daredevils may take another blow

वेलिंगटन। दिल्ली डेयरडेविल्स को पांच अप्रेल से शुरू होने वाले आईपीएल के दसवें संस्करण से पूर्व ही एक और झटका लग सकता है।

दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर जेपी डुमिनी के बार उन्हीं के देश के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक भी आईपीएल के आगामी सत्र से बाहर हो सकते है।

दिल्ली डेयरडेविल्स टीम में शामिल क्विंटन डी कॉक को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान अंगुली में चोट लग गई थी, जिससे अब उनके इंडियन प्रीमियर लीग टी-20 टूर्नामेंट में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है।

दक्षिण अफ्रीका के टीम मैनेजर मोहम्मद मूसाजी ने बताया कि कॉक की अंगुली में फ्रैक्चर तो नहीं है, लेकिन इस चोट के कारण उनके भारत में होने वाले आईपीएल टी-20 टूर्नामेंट से बाहर रहने का खतरा बढ़ गया है।

उन्होंने कहा हमें इस बात की काफी संभावना दिख रही है कि कॉक आईपीएल में नहीं खेल सकेंगे, क्योंकि उन्हें चार से छह सप्ताह के आराम की सलाह दी गई है।

डी कॉक कम से कम छह सप्ताह का आराम नहीं करते हैं तो उनकी चोट और बढ़ जाएगी और इसकी वजह से उनका इंग्लैंड में चैंपियंस ट्रॉफी में खेलना बिल्कुल ही खतरे में पड़ जाएगा। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.