कोलकाता नाइट राइडर्स को मिला 161 रन का लक्ष्य 

Samachar Jagat | Friday, 28 Apr 2017 05:03:54 PM
Delhi Daredevils crosses hundred

कोलकाता। संजू सैमसन (60) से मिली तेजतर्रार शुरुआत के बावजूद दिल्ली डेयरडेविल्स आईपीएल के दसवें संस्करण के मैच में शुक्रवार को यहां कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ छह विकेट पर 160 रन ही बना पाया।

सैमसन ने 38 गेंदों पर 60 रन की पारी खेली। उन्होंने करूण नायर 15 के साथ पहले विकेट के लिए 48 और श्रेयस अय्यर 34 गेंदों पर 47 के साथ दूसरे विकेट के लिए 73 रन की साझेदारी की। डेयरडेविल्स हालांकि बीच में सात ओवरों में 42 और आखिरी चार ओवरों में केवल 20 रन ही बना पाया, जिससे उसकी मजबूत स्कोर तक पहुंचने की उम्मीदों को झटका लगा।

केकेआर के गेंदबाजों की भी दाद देनी होगी जिन्होंने पहले चार ओवरों में 41 रन लुटाने के बाद शानदार वापसी की। नाथन कूल्टर नाइल उसके सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने 34 रन देकर तीन विकेट लिए। उसके दोनों स्पिनरों सुनील नारायण 25 रन देकर एक विकेट और कुलदीप यादव चार ओवर में 27 रन ने किफायती गेंदबाजी की।

सैमसन शुरू में कूल्टर नाइल, उमेश यादव और क्रिस वोक्स तीनों पर करारे शाट जमाए, लेकिन नारायण और कुलदीप के सामने वह खुलकर नहीं खेल पाए और इससे तेज गेंदबाजों को भी मदद मिली। गंभीर ने नारायण को पांचवें ओवर में आक्रमण पर लगाया, जिन्होंने करूण नायर 15 को पगबाधा आउट करके केकेआर को पहली सफलता भी दिलाई।

इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने अपने घरेलू ईडन गार्डन मैदान पर दिल्ली डेयरडेविल्स को पहले बल्लेबाजी के आमंत्रित किया है।

केकेआर ने नाथन कूल्टर नाइल और शेल्डन जैकसन को डेरेन ब्रावो और पीयूष चावला की जगह अंतिम एकादश में रखा है। दिल्ली ने आदित्य तारे के स्थान पर अंकित बावने को टीम में लिया है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.