यमन : नहीं लगा लापता नौका का सुराग,60 के डूबने की आशंका

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2016 01:07:14 PM
Yemen : not missing boat leads, 60 feared drowned

यमन। 5 दिन पहले सोकोट्रा द्वीप से करीब 40 किलोमीटर की दूरी पर एक नौका लापता हो गई थी, उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया हैं। उस नौका में 60 लोग सवार थे। प्रथमदृष्टयता यह माना जा रहा है कि नौका हादसे में सवार यात्रियों की डूबने की आशंका हैं। यमन की सरकार ने अरब सागर में कई दिन पहले लापता हुई नौका पर सवार 60 नागरिकों के डूब जाने की आशंका जताई जा रही है।

घने कोहरे और ठंड का कहर, 94 ट्रेनें हुई लेट, उड़ानों पर भी खासा असर

इंटरनेशनल स्तर पर मान्यता प्राप्त सरकार ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि 5 दिन पहले सोकोट्रा द्वीप से करीब 40 किलोमीटर की दूरी पर नौका लापता हो गई थी। ये नौका दक्षिणी प्रांत हादरामावट से रवाना हुई थी और इस पर महिलाएं तथा बच्चे भी सवार थे। हादरामावट के गर्वनर ने एक अन्य बयान में कहा कि 2 लोगों को बचाया लिया गया और अन्य की तलाश जारी है।

सरकार ने समर्थन कर रहे सऊदी के नेतृत्व वाले गठबंधन से हौथी विद्रोहियों के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए आग्रह किया है। सऊदी के नेतृत्व वाले गठबंधन द्वारा अभियान शुरू करने और यमन के लिए हवाई मार्ग बंद कर देने के बाद यमन के शहरों और द्वीप के बीच मार्च 2015 से उड़ानें बंद है। 

व्हाट्सएप के एंड्रायड वर्जन में आए ये नए फीचर्स    

अब 2जी, 3जी स्मार्टफोन यूजर भी उठा सकते है रिलायंस जियो4 जी लुफ्त, जानिए कैसे?

तो इन कारणों के चलते आपका फोन हो सकता है हैक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.