उत्तर पश्चिमी पाकिस्तान में सब्जी मंडी में विस्फोट, 15 लोगों की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2017 12:23:57 PM
vegetable market exploded in northwestern Pakistan killing 15 people

पेशावर। पाकिस्तान के अशांत उत्तर पश्चिमी क्षेत्र कुर्रम एजेंसी में आज एक सब्जी मंडी में विस्फोट हो गया जिसमें कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई और 30 अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि विस्फोट अफगान सीमा के पास एजेंसी के प्रशासनिक मुख्यालय पाराचिनार में ईदगाह बाजार के भीतर स्थित भीड़भाड़ भरी सब्जी मंडी में हुआ।

अधिकारियों ने बताया कि शुरआती रिपोर्ट से पता चलता है कि विस्फोटकों को सब्जी के टोकरों में छिपाया गया था। सब्जियों की बिक्री के दौरान इनमें विस्फोट हुआ जिसमें 15 लोगों की मौत हो गई और 30 अन्य घायल हो गए। घायलों को पाराचिनार मुख्यालय के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सुरक्षाकर्मियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे क्षेत्र की घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुर कर दिया। कुर्रम एजेंसी संवेदनशील कबायली इलाकों में से एक है क्योंकि इसकी सीमा तीन अफगान प्रांतों से लगती है। सीमापार से आने वाले आतंकवादियों के लिए इसमें से एक मार्ग काफी सुगम है। यह स्थान कई हमलों का गवाह बन चुका है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.