अफगानिस्तान में बंदूकधारियों के हमले में दो मरे, कई घायल

Samachar Jagat | Saturday, 20 May 2017 10:12:46 PM
Two killed, many injured in attack by gunmen in Afghanistan

गारदेज। अफगानिस्तान के पूर्वी प्रांत पक्तिया की राजधानी गारदेज में कुछ बंदूकधारियों ने एक बैंक में घुसकर अंधाधुंध गोलीबारी की जिससे कम से कम दो लोगों की मौत हो गयी और कई अन्य घायल हो गये। 

गवर्नर कार्यालय की ओर से जारी बयान के मुताबिक कुछ बंदूकधारियों ने बैंक के अंदर घुसकर गोलीबारी की। हमले में कम से कम दो लोग मारे गये और 30 अन्य घायल हैं। सुरक्षा बलों की कार्रवाई में तीन हमलावरों के भी मारे जाने की सूचना मिली है।

शहर के अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि अस्पताल में तीन शव पहुंचाए गये हैं जिनमें से दो पुलिसकर्मियों और एक अन्य व्यक्ति का है। उन्होंने बताया कि हमले में घायल 30 लोगों का इलाज किया जा रहा है।  अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बल इलाके को साफ करने का काम कर रहे हैं। अब तक किसी भी व्यक्ति अथवा संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। हमलावरों के मकसद का भी पता नहीं चल सका है।

गौरतलब है कि तालिबान और इस्लामिक स्टेट जैसे आतंकवादी संगठन अफगानिस्तान में इस तर के हमले करते रहते हैं। पहले भी उन्होंने बैंकों को निशाना बनाया है जहां पुलिस और सेना के जवान तथा अन्य सरकारी कर्मचारी अपना वेतन लेने आते हैं। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक बैंके के अंदर गोलीबारी जारी थी। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.