शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए ट्रंप ने दिया हिलेरी को धन्यवाद

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2017 11:02:12 AM
Trump to join in ceremony delivered by thanking Hillary

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन और राष्ट्रपति पद के चुनाव में अपनी डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी रहीं हिलेरी क्लिंटन को धन्यवाद दिया और कहा कि वह उनकी मौजूदगी से ‘‘सम्मानित’’ महसूस कर रहे हैं और उन्होंने वहां मौजूद लोगों से उनके लिए खड़े होकर तालियां बजाने को कहा।

ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह के कुछ ही देर बाद अमेरिका कैपिटोल में उनके सम्मान में आयोजित कांग्रेस के एक भोज में उन्होंने कहा कि वह उनकी हिलेरी मौजूदगी से खुद को सम्मानित महसूस करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं यह कहना चाहता हूं कि जब मैंने सुना कि पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन एवं पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन आज समारोह में शामिल होने वाले हैं, तो मुझे बहुत सम्मानित महसूस हुआ और मुझे लगता है कि यह कहना सही होगा। मैं चाहता हूं कि आप सभी खड़े होकर उनका अभिवादन करें।

दरअसल ट्रंप ने जब कक्ष में प्रवेश किया तो उन्होंने हिलेरी के पास जाकर उनसे हाथ मिलाया और उनसे कहा कि यहां आने के लिए आपका शुक्रिया। ट्रंप ने कहा कि और सच कहूं तो मैं बस इतना ही कहना चाहता हूं कि मैं इन दोनों लोगों का बहुत सम्मान करता हूं। उन्होंने कहा कि इसलिए यहां आने के लिए आपका धन्यवाद और मैं उम्मीद करता हूं कि आगामी चार वर्ष शांति एवं समृद्धि रहेगी और हम बहुत मेहनत करेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.