परमार्थ कार्यों के लिए अपना वेतन दान करेंगे ट्रंप

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Mar 2017 09:27:01 AM
Trump to donate your salary for charitable tasks

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप साल के अंत में अपना वार्षिक वेतन 4,00,000 डॉलर परमार्थ कार्यों के लिए दान कर देंगे। प्रवक्ता सीन स्पाइसर ने कल दैनिक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि वह राष्ट्रपति चाहते हैं कि उनके परमार्थ कार्य में मीडिया उनकी मदद करे। अक्सर ट्रंप मीडिया की आलोचना करते रहे हैं ।

स्पाइसर ने कहा,  राष्ट्रपति साल के अंत में अपना वेतन दान करना चाहते हैं। उन्होंने अमेरिका के लोगों के लिये यह संकल्प लिया है। उन्होंने कहा, उन्होंने आप से इसके वेतन सही इस्तेमाल को सुनिश्चित करने में मदद करने की अपील की है। व्हाइट हाउस से आया यह बयान बिल्कुल अलग है क्योंकि पिछले कुछ समय से अक्सर उसका मीडिया से टकराव होता रहा है।

राष्ट्रपति चुनाव प्रचार अभियान के दौरान अरबपति उद्योगपति ने कई बार वेतन नहीं लेने की बात कही थी। पूर्व में राष्ट्रपति हर्बर्ट हूवर और जॉन एफ कैनेडी ने भी अपना वेतन परमार्थ कार्यों के लिए दान दिया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.