ट्रंप ने अपने परिवार के सदस्यों एवं पार्टी सहयोगियों को चुनाव प्रचार मुहिम में उतारा

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 01:45:25 PM
Trump's family members and party colleagues election campaign launched

जैक्सनविले/अमेरिका। अमेरिका के राष्ट्रपति पद के चुनाव में अब तक अपने लिए केवल स्वयं प्रचार कर रहे रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने चुनाव होने में कुछ ही दिन शेष रहने के मद्देनजर अहम राज्यों में अपने परिवार के सदस्यों एवं पार्टी के अन्य नेताओं को भी अब प्रचार मुहिम में उतार दिया है।

‘द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करेंगे भारत-नेपाल’

व्हाइट हाउस के लिए मुकाबला और कड़ा होने की रिपोर्टों के बीच ट्रंप ने अपनी प्रचार मुहिम तेज कर दी है। वे प्रतिदिन कई स्थानों पर जाकर प्रचार कर रहे हैं। 

‘ट्रंप कैंपेन’ ने कल घोषणा की कि उनके दो बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर एवं एरिक ट्रंप एरिजोना, न्यू मेक्सिको, मिशिगन, फ्लोरिडा, उत्तर कैरोलीना और वर्जीनिया में कई चुनाव रैलियों को संबोधित करेंगे। उनकी बेटी को न्यू हैम्पशायर एवं पेंसिल्वेनिया भेजा जा रहा है जबकि उनकी पुत्रवधू लारा ट्रंप को उत्तर कैरोलीना में प्रचार के लिए भेजा जाएगा।

इंडोनेशिया में कट्टरपंथी मुसलमानों का विरोध प्रदर्शन

उपराष्ट्रपति पद की पूर्व उम्मीदार सारा पालिन मिशिगन में रैलियों को संबोधित करेंगी, जबकि न्यूयार्क के पूर्व मेयर रडी गुइलियानी ट्रंप की ओर से नेवादा एवं उत्तर कैरोलिना में प्रचार करेंगे। इसके अलावा इन अंतिम कुछ दिनों में सीनेटर जेफ सेशंस, राष्ट्रपति पद के पूर्व उम्मीदवार बेन कार्सन, न्यू जर्सी के गवर्नर क्रिस क्रिस्टी एवं टेक्सास के पूर्व गवर्नर रिक पेरी भी ट्रंप के लिए प्रचार करेंगे।                -एजेंसी

Read More:

पासपोर्ट, लाइसेंस बनवाने के लिए देना होगा ज्यादा शुल्क

इस गांव में इंसानो से ज्यादा दिखते है गुड्डे गुड़िया 

जानिये - लौकी के जुस के यह सेहतमंद फायदे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.