नौकरियों के मामले में ट्रम्प के पास देने को कुछ नहीं : ओबामा

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 09:10:09 AM
Trump nothing to offer in terms of jobs : Obama

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प पर निशाना साधते हुए कहा है कि ट्रम्प के पास नौकरियों के मामले में देने के लिए कुछ भी नहीं है। वह सिर्फ मौजूदा स्थिति को भयावह ही बता सकते हैं।

नासा के अंतरिक्ष यात्री ने अंतरिक्ष से डाला वोट

ओबामा ने कल न्यू हैंपशायर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उनके पास नौकरियों के क्षेत्र में देने के लिए कुछ भी ठोस नहीं है। न्यू हैंपशायर चुनावी समीकरणों के लिहाज से अचानक एक अहम राज्य बनकर उभरा है, जिसकी वजह से डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन के प्रचार अभियान को उनका प्रचार करने के लिए ओबामा को उतारना पड़ा।

यूरोप और अफ्रीका में 7 इंडियन दूतावासों की वेबसाइट हैक

ओबामा ने श्रोताओं की तालियों की गडग़ड़ाहट के बीच कहा कि इस चुनाव में इस अर्थव्यवस्था के बारे में ज्यादा बात नहीं हुई है। क्या आप जानते हैं, ऐसा क्यों हुआ?

क्योंकि हमने 73 माह की अवधि में नौकरियों का सृजन किया है। वेतन बढ़ रहे हैं। पिछले ही सप्ताह बेरोजगारी की दर 4.9 प्रतिशत थी- यह लगभग नौ साल में सबसे निचले स्तर के करीब है।

Read More:

ये है दुनिया के वो पांच शहर, जहां खुलेआम सेक्स करना है 'लीगल'

नमक के पानी से स्नान कर, पाएं इन सभी रोंगो से मुक्ति

क्या आपको भी गाॅसिप करने में आता है मज़ा, तो जाने यह बातें-



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.