ट्रंप को है जीत का भरोसा

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 06:56:08 PM
Trump is confident of victory

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने आज विश्वास जताया कि चुनाव में उनकी जीत होगी । उन्होंने यूरोपीय संघ छोडऩे के लिए ब्रिटेन में हुए जनमत संग्रह के चौंकाने वाले परिणाम का हवाला देते हुए कहा कि उनकी जीत ‘ब्रेग्जिट के परिणामों से 50 गुना ज्यादा’ चौंकाने वाली होगी ।

वर्जीनिया में वाशिंगटन डीसी के उपनगर लीसबर्ग में प्रफुल्लित समर्थकों से ट्रंप ने कहा, ‘‘हम इतिहास की सबसे महान जीत हासिल करने जा रहे हैं । यह ब्रेग्जिट से भी 50 गुना ज्यादा चौंकाने वाली जीत होगी ।

उनकी टिप्पणी ऐसे समय आई है जब सर्वेक्षण करने वालों तथा मीडिया ने डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन की जीत की भविष्यवाणी की है ।

ट्रंप ने कहा, मेरा मानना है कि हम कोलराडो में आगे हैं । हम नेवाडा में अच्छा कर रहे हैं । नॉर्थ कैरोलिना में भी अच्छा कर रहे हैं । मैंने सुना है कि हम वर्जीनिया राज्य में बहुत अच्छा प्रदर्शन करने जा रहे हैं। हम फ्लोरिडा में जीत रहे हैं । मेरा मानना है कि हम पेनसिल्वानिया में बहुत अच्छा कर रहे हैं ।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.