प्रचार में जुटे ट्रंप और क्लिंटन के समर्थक

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 12:31:01 PM
Trump and Clinton supporters campaigning

न्यूयॉर्क। अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव अपने मुख्य चरण की ओर बढ़ रहा है और इसी के साथ हिलेरी क्लिंटन और डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों ने मतदाताओं को अपने अपने उम्मीदवार के समर्थन में वोट डालने की खातिर मनाने के लिए पूरी जान झोंक दी है। दोनों उम्मीदवारों के समर्थक रैलियों पर रैलियां करने में जुटे हैं।

हवाईअड्डे पर मलेशियाई नागरिक की मौत

 पुलिस और कानून प्रवर्तन अधिकारियों के घेरे में पुरूष और महिलाओं का एक समूह यहां फिफ्थ एवेन्यू में अरबपति कारोबारी के मुख्यालय ट्रंप टावर्स के बाहर एकत्र हुआ । उन्होंने अपने हाथों में प्लेकार्ड ले रखे थेे और वे ट्रंप के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे। 

दो सप्ताह बाद कांरवा ए अमन बस सेवा फिर शुरू

इन लोगों ने अपने हाथों में जो बैनर और प्लेकार्ड ले रखे थे उन पर लिखा था, ‘मेक अमेरिका गेे्रट अगेन’, ‘ड्रेन दी स्वैम्प’, ‘स्टाप टैरेरिज्म’ , ‘वोट ट्रंप’ और ‘वूमेन फार ट्रंप’। ये लोग नारे लगा रहे थे ‘ट्रंप, ट्रंप, ट्रंप, लाक क्लिंटन अप’ और ‘ओबामाकेयर मुर्दाबाद ।

अपनी युवा पोती को साथ लेकर आईं टेरेसा इलेमो ने कहा कि डेमोके्रट्स के राज में अमेरिका ‘ गर्त में जा रहा है। वह कहती हैं, अमेरिका अद्भुत था लेकिन समाजवाद और उदारवाद के कारण यह गड्ढे में जा रहा है। ट्रंप हमारी आखिरी उम्मीद है। साथ ही वह चेतावनी देते हुए कहती हैं कि यदि ट्रंप नहीं चुने गए तो देश अवैध आप्रवासियों से भर जाएगा और कामकाजी वर्ग को नुकसान होगा। 

उधर ब्रुकलिन में क्लिंटन कैम्पेन के मुख्यालय में स्वयंसेवक बड़ी संख्या में एकत्र हुए और आठ नवंबर और उससे पहले हिलेरी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। मुख्यालय के चारों ओर युवाओं द्वारा बनाए गए क्लिंटन के पोस्टर लगाए गए थे। 

अपनी मां के साथ आई नौ वर्षीय वेला ने कहा कि उसने मतदाताओं को यह बताने के लिए 70 फोन काल्स किए कि क्लिंटन का चुना जाना क्यों महत्वपूर्ण है।

Read more:

लिंकअप की खबरों पर बोली श्रद्धा कपूर सिंगल हूँ , खुश हूँ
जानें! महिलाएं अपनी लिपस्टिक व लिपबाम क्यूँ शेयर नहीं करती

लड़के दाढ़ी का कुछ यु रखे ख्याल,बढ़ेगी सेक्स अपील

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.