ट्रंप ने की भारतीय इंजीनियर की हत्या की निंदा

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Mar 2017 11:49:35 AM
Trump also condemned the killing of Indian engineer

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कंसास में भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचिभोतले की हत्या की निंदा करते हुए कहा है कि पूरा अमेरिका इस तरह की घटना का विरोध करने के लिए एक साथ खड़ा है। ट्रंप ने कल अमेरिकी कांग्रेस के संयुक्त सत्र को संबोधित करते हुए कुचिभोतले की हत्या पर संवेदना जताई और कहा कि हम एक देश के रूप में इस तरह की घृणित घटना की निंदा करने के लिए एक साथ खड़े हैं।

अमेरिका के कंसास में गत बुधवार को एक भारतीय इंजीनियर और उसके सहयोगी आलोक मदासानी पर गोलीबारी की गई थी जिसमें श्रीनिवास की मौत हो गई और और आलोक घायल हो गया था। ये दोनों एक अमेरिकी कंपनी गारिमन में काम करते थे।

इस गोलीबारी में एक अन्य व्यक्ति ईयान ग्रिल्लो भी घायल हो गया था। वाशिंगटन में भारतीय दूतावास ने इस घटना को लेकर अमेरिकी सरकार के समक्ष चिंता जाहिर की है और इस मामले की विस्तृत जांच कराने का आग्रह किया है।

श्रीनिवास कुचीबोतला और उनके सहयोगी आलोक मदासानी पर गोली चलाने वाले शख्स ने चिल्लाकर कहा था ,मेरे देश से निकल जाओ। घटना के पांच घंटों के बाद गोलीबारी करने वाले आरोपी एडम पुरिंटन को गिरफ्तार कर लिया गया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.