पोलैंड में भारतीय छात्र पर हमले के संबंध में सुषमा ने मांगी रिपोर्ट

Samachar Jagat | Saturday, 01 Apr 2017 07:20:06 AM
Sushma seeks report on attack on Indian student in Poland

नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पोलैंड में कथित रूप से भारतीय छात्र को पीटे जाने के संबंध में वहां नियुक्त भारतीय राजदूत अजय बिसारिया से रिपोर्ट मांगी है और इस बात का भरोसा जताया है कि मामले के सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार पोलैंड के पोंजान में बुधवार को भारतीय छात्र पर एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा ट्राम में हमला किया गया था। इसके बाद पीड़ति छात्र ने अपने एक दोस्त को फोन किया तथा स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा है कि उन्होंने छात्र पर कथित हमले की सूचना के बाद इस संबंध में विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।

सुषमा ने पोलैंड की स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के एक ट््वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने कल रात भारतीय राजदूत अजय बिसारिया से भारतीय छात्र पर हमले के संबंध में बात की है। छात्र के नाम का खुलासा नहीं करते हुए उन्होंने कहा, हां, छात्र को पीटे जाने की एक घटना हुई थी। सौभाग्यवश वह बच गया। हम घटना के विभिन्न पहलुओं के बारे में पूछताछ कर रहे हैं।

वहीं अजय बिसारिया ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि छात्र पर पोंजान ट्राम में हमला किया गया था। भगवान का शुक्र है कि वह बच गया।                     एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.