बांग्लादेश : बम धमाकों में छह की मौत, कई घायल

Samachar Jagat | Sunday, 26 Mar 2017 08:45:53 AM
Six killed in bomb blast Bangladesh many injured

ढाका। बांग्लादेश में आतंकवादियों के ठिकानों के निकट हुए दो बम धमाकों में कम से कम छह लोगों की मौत हो गयी जिसमें दो पुलिस अधिकारी भी शामिल हैं। सिलहेट पुलिस प्रवक्ता जेदान अल मूसा ने कहा, दो विस्फोट की घटना में दो पुलिस अधिकारी सहित कम से कम छह लोगों की मौत हो गई। पहला विस्फोट आतंकवादियों के ठिकाने और दूसरा एक इमारत के सामने हुआ है। उन्होंने बताया कि इस घटना में 40 से अधिक लोग घायल हो गए जिसमें अधिकतर लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। 

इसमें कई सेना और पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। यह विस्फोट तब हुआ जब सुरक्षाबल आतंकवादियों के गुप्त ठिकानों पर कार्रवाई कर रही थी।निगरानी सेवा साइट ने इस्लामिक स्टेट की समाचार समिति‘अमाक’के हवाले से बताया कि सिलहेट में कल सुरक्षाबलों पर हुए विस्फोट की जिम्मेदारी इस्लामिक स्टेट ने ली है।

उसके बाद सेना के कमांडो ने इस्लामिक स्टेट के इस ठिकानों पर हमला शुरू किया था। इससे पहले गत वर्ष जुलाई में कैफे पर हुए हमले की जिम्मेदारी भी इस्लामिक स्टेट ने ली थी जिसमें 22 लोगों की मौत हो गई थी जिसमें अधिकतर विदेशी नागरिक थे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.