ईमेल मामले में एफबीआई ने हिलेरी को दिखाई हरी झंडी

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 08:05:39 AM
She cleared by the FBI in the case appeared to email

वाशिंगटन  ।  अमेरिका की संघीय जांच एजेंसी (एफबीआई) ने हिलेरी क्ंिलटन के ईमेल की नई खेप में किसी तरह के आपराधिक सबूत नहीं मिलने का हवाला देते हुए उन्हें हरी झंडी दे दी है। 

एफबीआई के निदेशक जेम्स कूमी ने कांग्रेस को लिखे एक पत्र में कहा है कि जांच एजेंसी ने अपना काम पूरा कर लिया है और उसे ऐसा कुछ नहीं मिला है जिससे इस स्थिति में किसी बदलाव की गुंजाइश हो।  इसी वर्ष जुलाई में एफबीआई निदेशक ने कहा था कि अमेरिकी विदेश मंत्री रहते हुए क्ंिलटन ने संवेदनशील बातों के लेकर अपने निजी ईमेल सर्वर पर लापरवाही बरती थी लेकिन कोई अपराध नहीं किया था। 

हिलेरी के एक संबंधी लैपटॉप में कथित ईमेल मिलने के बाद यह मामला दोबारा उछला। पिछले महीने इस मामले में एफबीआई निदेशक ने सांसदों को पत्र लिखा था जिसमें हिलेरी क्ंिलटन के ईमेल्स की दोबारा जांच की बात कही गई थी।  रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने इस मामले को हिलेरी  के खिलाफ चुनावी मुद्दा बना लिया था। 
(एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.