बांग्लादेश: पुलिस के छापे से डरे 8 चरमपंथियों ने अपने आपको उड़ाया

Samachar Jagat | Thursday, 30 Mar 2017 06:50:46 PM
Scared by police raid 8 extremists blew themselves

ढाका। बांग्लादेश के पूर्वी हिस्से में पुुलिस ने एक चरमपंथी ठिकाने पर छापा मारा इस दौरान आठ चरमपंथियों ने अपने आप को ही उड़ा दिया। जिसमें उनकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार नासिरपुर शहर के मौलवी सदर उपजिला में चरमपंथियों के ठिकाने से आठ शव बरामद किए गए है।

आतंकवाद एवं अपराध निरोधक इकाई ने बताया कि आतंकवादियों ने ठिकाने के भीतर खुद को ही उड़ा लिया। उधर दिन में पुलिस ने चरमपंथियों के ठिकाने पर छापा मार था। पुलिस ने कोमिल्ला नगरपालिका में स्थित एक चरमपंथी ठिकाने पर भी छापेमारी की जहां कम से कम दो चरमपंथियों को भारी मात्रा में विस्फोटक के साथ मौजूद होने की बात सामने आई थी।

सुरक्षा बलों ने गुरुवार को  आरोपियों की धरपकड़ का अभियान चलाया था। नासिरपुर में कल 70 मिनट की छापेमारी में 300 से अधिक गोलियां चलाई गईं, लेकिन यह पुष्टी नहीं की गई की कोई चरमपंथी मारा गया है। पुलिस के अनुसार नासिरपुर में अभियान पूरा होने के बाद ‘स्वात’ टीम सदर के बोरहट में अगला अभियान आरंभ करेगी।
वार्ता



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.