सऊदी अरब के किंग सलमान 506 टन लगेज के साथ इंडोनेशिया की यात्रा पर निकले

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Mar 2017 12:54:44 PM
Saudi Arabia's King salman Khan went on a trip to Indonesia with 506 tons of luggage

सऊदी अरब के किंग सलमानसाल अपनी दो लिमोजिन कारें, लिफ्ट सहित 506 टन लगेज और 1500 लोग लेकर इंडोनेशिया के दौरे पर निकले है।

किंग सलमानसाल ने 2015 में जब वॉशिंगटन का दौरा किया था तो उन्होंने जॉर्जटाउन स्थित पूरा फोर सीजन होटल बुक कर लिया था। यह उस इलाके का सबसे लग्जरी होटल माना जाता है।

सऊदी अरब के किंग सलमान बिन अब्दुल अजीज अल सौद 9 दिनों के लिए इंडोनेशिया जा रहे हैं। यह 46 वर्षों में पहली बार होगा, जब सऊदी अरब का कोई राजा दुनिया के सबसे बड़े मुस्लिम राष्ट्र का दौरा करेगा।

इंडोनेशियाई प्रेस की रिपोर्टाें के मुताबिक किंग सलमान अपने साथ 506 अमेरिकी टन का सामान साथ ले के जा रहे है। जिसमें दो मर्सिडिज बेंज एस600 लिमोजिन कारें और दो इलेक्ट्रिक एलिवेटर्स शामिल हैं। 

सऊदी अरब परिवार शाही अंदाज से ही कहीं ट्रैवलिंग के लिए जाता है। साल 2015 में जब किंग सलमान ने वॉशिंगटन का दौरा किया था तो उन्होंने जॉर्जटाउन स्थित पूरा फोर सीजन होटल बुक कर लिया था। यह उस इलाके का सबसे लग्जरी होटल माना जाता है।

इस होटल में 222 कमरे हैं। इसी साल किंग सलमान के 1000 लोगों ने फ्रांस के फ्रेंच रिविएरा बीच को तीन दिनों के लिए सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए बंद कर दिया था, जिसका बाद वहां के स्थानीय लोगों ने किंग का विरोध किया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.