पाकिस्तान में राहिल के समर्थन में लगे पोस्टर, चुनाव लडऩे की अपील

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 08:09:40 AM
Rahil posters in support of Pakistan, appealed to contest

इस्लामाबाद।  पाकिस्तान में सेना प्रमुख रहील शरीफ के समर्थन में पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें उनसे अगले आम चुनावों में उतरने की अपील की गई है। 

इसी महीने सेवानिवृत्त हो रहे सेना प्रमुख के समर्थन में रावलभपडी सहित कई अन्य जगहों पर लगे पोस्टरों में 60 वर्षीय शरीफ से वर्ष 2018 का चुनाव लडऩे की अपील की गई है। नियमों के अनुसार सेवा से हटने के दो वर्ष बाद तक सरकारी अधिकारी राजनीति में प्रवेश नहीं कर सकते हैं। शरीफ के मामले में छूट देने का आग्रह किया गया है। बैनरों में दावा किया गया है कि जनरल सत्ता में आने पर सरकार और सेना के बीच तनाव खत्म कर देंगे।

यह पहला मौका नहीं है जब सेना प्रमुख के समर्थन में बैनर लगाए गए हैं। इससे पहले उनके समर्थन में लगे बैनरों में उनसे पद पर बने रहने की अपील की गई थी। सरकार से उन्हें पद पर बनाए रखने को कहा गया था। जुलाई में भी इस्लामाबाद, लाहौर, कराची एवं अन्य बड़े शहरों में पोस्टर लगाए गए थे। उन पोस्टरों में शरीफ से रिटायर होने की जगह मार्शल लॉ लागू करने की अपील की गई थी। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.