ट्रंप की जीत की भविष्यवाणी करने वाले एक प्रोफेसर ने कहा, उन पर अंतत चलेगा 'महाभियोग'

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 06:43:57 PM
professor who predicted victory of trump now predicts his impeachment

न्यूयार्क। डोनाल्ड ट्रंप की जीत की भविष्यवाणी करने वालों में से एक अमेरिकी प्रोफेसर ने चौंकाने वाली एक अन्य भविष्यवाणी की है कि अंतत ट्रंप पर महाभियोग चलेगा और उनका स्थान एक अन्य नेता लेगा जिनपर भरोसा किया जा सके और जिन्हें नियंत्रित किया जा सके।

वाशिंगटन पोस्ट की खबर के अनुसार प्रोफेसर एलान लिच्टमैन ने अनुमान लगाया है कि यदि निर्वाचित राष्ट्रपति ट्रंप पर अंतत रिपब्लिकन कांग्रेस द्वारा महाभियोग चलाया जाएगा तो माइक पेंस जैसे नेता उनकी जगह लेंगे जिन्हें रिपब्लिकन कांग्रेस पसंद करती है एवं जिनपर वह भरोसा करती है।

लिच्टमैन ने कहा, ''मैं एक अन्य अनुमान लगाने जा रहा हूं। यह किसी प्रणाली पर आधारित नहीं है बल्कि यह मेरा साहस है। वे ट्रंप को राष्ट्रपति के रूप में नहीं चाहते हैं, क्योंकि वे उनपर काबू नहीं रख सकते। वह अनुमान से परे हैं। वे पेंस को पसंद करते हैं जो बिल्कुल रूढि़वादी, नियंत्रण में रहने वाले रिपब्लिकन हैं। 

उन्होंने कहा कि वह पक्का हैं कि ट्रंप राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा में डालने वाला कोई कृत्य कर या फिर अधिक खर्च कर किसी न किसी को महाभियोग का मौका देंगे।
-भाषा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.