पाकिस्तानी बलों ने पांच उग्रवादियों को मार गिराया : अधिकारी

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 04:47:11 AM
Pakistani forces kill five militants in Balochistan says Officials

क्वेटा। पाकिस्तानी अद्र्धसैनिक बलों ने जातीय हमलों के लिए बदनाम और इस्लामिक स्टेट से संबंधित एक सुन्नी उग्रवादी समूह के पांच सदस्यों को आज मार गिराया।

अद्र्धसैनिक बलों के प्रवक्ता खान वसय ने बताया कि फ्रंटियर कोर ने दक्षिण-पश्चिमी प्रांत बलुचिस्तान में एक परिसर पर हमला कर मुठभेड़ में उन्हें मार गिराया।

उन्होंने कहा कि उग्रवादी लश्कर-ए-झांगवी के सदस्य थे जो पाकिस्तान में इस्लामिक स्टेट और अल-कायदा दोनों के साथ काम करता है।

प्रांत के गृहसचिव अकबर हरीफल ने प्रांतीय राजधानी क्वेटा से करीब 35 किलोमीटर उत्तर में पशिन जिले के हुरामजई गांव में मुठभेड़ की पुष्टि की है।

लश्कर-ए-झांगवी ने पाकिस्तान के हालिया इतिहास में अल्पसंख्यक शियाओं पर कुछ भीषण हमलों की जिम्मेदारी ली है और हाल के वर्षों में सरकारी बलों पर भी हमले किए हैं।

प्रांत के गृहमंत्री सरफराज बुग्ती ने बताया कि खुजदार जिले में हुई एक अन्य मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने 10 बलूच अलगाववादियों को गिरफ्तार किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.