पाकिस्तानी अदालत ने मॉडल की हत्या की सुनवाई की स्थगित

Samachar Jagat | Friday, 09 Dec 2016 02:16:08 AM
Pakistan court postpones star murder trial

मुल्तान। पाकिस्तानी सोशल मीडिया मॉडल कंंदील बलूच की तथा-कथित ‘‘झूठी शान’’ के लिए गला घोंटकर हत्या करने वाले उसके भाई तथा दो अन्य लोगों को गुरुवार को अदालत में पेश किया जाना था लेेकिन वकीलों की हड़ताल के कारण सुनवाई स्थगित करनी पड़ी।

अपनी उत्तेजक सेल्फी के कारण लोकप्रिय हुई कंदील की उसके भाई मोहम्मद वसीम ने गला घोंटकर हत्या कर दी थी। उसने कहा था कि कंंदील के कारण परिवार को शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है। वसीम ने गिरफ्तारी के बाद संवाददाता सम्मेलन मेंं अपना अपराध स्वीकार किया।

कट्टरपंंथियों और दनियानूसी लोगोंं ने कंदील के पोस्ट को अभद्र बताते हुए उसकी आलोचना की थी, लेकिन प्रशंसकोंं नेे सोशल मीडिया पर सबको चुनौती देने वाला वीडियो अपलोड करने के लिए उसकी खूब तारीफ की थी।

वसीम को आज उसके रिश्तेदार हक नवाज तथा टैक्सी चालक अब्दुल बासित सहित मुल्तान की अदालत में पेश किया जाना था। लेकिन वकीलों की हड़ताल होने के कारण सुनवाई नहीं हो सकी और पुलिस के गवाहों के बयान भी दर्ज नहीं हो सके।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.