पाकिस्तानी सेना का दावा, भारतीय गोलीबारी में 4 नागरिकों की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 02:13:33 PM
Pakistan army claims 4 civilians died in Indian firing

इस्लामाबाद। पाकिस्तानी सेना ने दावा किया है कि नियंत्रण रेखा पर विभिन्न सेक्टरों में भारत की ओर से की गई गोलीबारी में चार पाकिस्तानी नागरिकों की मौत हुई है, जबकि 10 अन्य घायल हुए हैं। आईएसपीआर ने देर सोमवार एक बयान में कहा, पाकिस्तानी सेना द्वारा प्रभावी जवाबी गोलीबारी में भारतीय जवानों की भारी क्षति होने की सूचना है।

पाकिस्तानी सेना ने बयान में कहा है कि उसकी ओर से जवाबी कार्रवाई में छह भारतीय जवानों की जान गई है। विदेश मंत्रालय की ओर से सोमवार को जारी बयान में कहा गया है कि विदेश मंत्रालय ने भारतीय उपउच्चायुक्त जे.पी. सिंह को तलब कर भारतीय सेना की ओर से अकारण संघर्ष विराम उल्लंघन की कड़ी निंदा की है।

बयान के मुताबिक, उपउच्चायुक्त को बताया गया कि नागरिक आबादी वाले क्षेत्रों को जानबूझकर निशाना बनाया जाना अत्यंत निंदनीय है। विदेश मंत्रालय ने कहा कि भारत से 2003 के संघर्ष विराम करार का सम्मान करने और संघर्ष विराम उल्लंघन की घटनाओं की जांच करने और गांवों तथा नागरिकों को निशाना बनाना बंद करने के साथ नियंत्रण रेखा पर शांति बनाए रखने का आग्रह किया गया है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.