पाकिस्तान : 'भाईयों' पर लगा कंदील बलूच की हत्या का आरोप

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 02:33:18 PM
pak Court Charges Baloch Brother With Murder In Honor Killing

नई दिल्ली। पाकिस्तान की अभिनेत्री कंदील बलोच के हत्या के मामले में सोमवार को अदालत में सुनवाई हुई। हत्या के मामले में आरोपी बनाए गए कंदील के भाई मुहम्मद वसीम को अदालत में पेश किया गया। देश में ऑनर किलिंग का यह सबसे हाई प्रोफाइल मामला है। कंदील बलोच सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज तथा वीडियो शेयर कर सुर्खियों में आई थीं। 

पाक  की किम कार्दशियन कही जाने वाली कंदील का 15 जुलाई को उनके घर में मर्डर कर दिया गया था। इस मामले में आरोपी भाई वसीम तथा चचेरे भाई हक नवाज के साथ मुल्तान के कोर्ट में पेश किया गया। इसके साथ ही इस मामले में तीसरे आरोपी ट्रैक्सी ड्राइवर अब्दुल बासित को भी अदालत में पेश किया गया।

याद आएंगी तमिलनाडु को ‘अम्मा’

जज मुहम्मद सईद रजा ने तीनों को इस मामले में आरोपी बताया। मामले की अगली सुनवाई 8 दिसंबर को होगी। गौरतलब है कि कंदील बलोच पाकिस्तानी एक्ट्रेस थीं। उन्हें सोशल मीडिया की ड्रामा क्वीन के रूप में पहचाना जाता था। कंदील ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चायवाला कहकर मजाक उड़ाया था और कश्मीर को आजाद करने के लिए कहा था।

इसके बाद वो एक मुस्लिम धर्मगुरु मुफ्ती अब्दुल कवी के साथ सेल्फी को लेकर भी चर्चा में आई थीं। कंदील ने सोशल मीडिया पर खुलेआम इमरान खान तथा विराट कोहली के प्रति अपने प्यार का इजहार भी किया था।  क्रिकेट के वल्र्ड टी20 टूर्नामेंट से पहले भी उन्होंने एलान किया था कि अगर पाकिस्तान की टीम भारत को हरा देती है तो वो स्ट्रिप डांस करेंगी।

Read More :

18 साल की उम्र जवान होनें के लिए काफी नही...तो क्या है सही उम्र

वेडिंग सीजन : शादी के कुछ हफ्ते पहले तक रखे इन ध्यान 

बनाये अपनी वेडिंग शानदार इन ट्रेंडी नेकपीस से



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.