किम जोंग उन बहुत खराब तरीके से काम कर रहे है : डोनाल्ड ट्रंप

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 04:16:15 PM
North Korea working very badly-Donald Trump

वाशिंगटन। प्योंगयांग के तेज गति के नए रॉकेट इंजन के जमीनी परीक्षण के बाद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन बहुत खराब तरीके से काम कर रहे हैं।

अपने फ्लोरिडा स्थित आवास पर अपनी राष्ट्रीय सुरक्षा टीम के साथ उत्तर कोरिया के मुद्दे पर बैठक के बाद ट्रंप ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘वह बहुत गलत तरीके से काम कर रहे हैं.’’ ट्रंप रविवार रात को ही व्हाइट हाउस लौटे थे।

संवाददाताओं से वार्ता के दौरान ट्रंप ने कहा कि साप्ताहांत के दौरान उन्होंने अपने अधिकारियों के साथ उत्तर कोरिया को लेकर बैठक की। व्हाइट हाउस ने अपने बयान में कहा, राष्ट्रपति डोनाल्ड ने ट्रंप ने उत्तर कोरिया और चीन को लेकर बैठक की। इसमें कहा गया है कि राष्ट्रपति ने सैनिकों से भी मुलाकात की।

गौरतलब है कि प्योंगयांग ने पिछले महीने एक बैलिस्टिक मिसाइल दागी थी जो अक्टूबर के बाद दागी गई पहली मिसाइल थी। सोल ने इसके बारे में कहा था कि यह मिसाइल दागने का मकसद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के नए प्रशासन की प्रतिक्रिया को परखना था।


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.