कुलभूषण जाधव के खिलाफ जासूसी के पर्याप्त सबूत नहीं: सरताज अजीज

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2016 02:25:42 PM
No evidence of espionage against Kulbhushan Jadhav says Sartaj Aziz

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के ताजा बयान ने उसकी नापाक करतूतों का खुलासा कर दिया है, पाकिस्तान ने मान लिया है कि कुलभूषण जाधव के खिलाफ उसके पास पर्याप्त सबूत नहीं है। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज ने स्वीकार किया कि कथित भारतीय जासूस कुलभूषण जाधव को लेकर सरकार को ‘अपर्याप्त सबूत’ सौंपे गए हैं।

सीनेट के समक्ष अजीज ने कहा कि जाधव से जुड़े डोजियर में सिर्फ इकबालिया बयान शामिल है। समाचार चैनल ‘जियो टीवी’ के अनुसार उन्होंने कहा कि सरकार के पास कोई निर्णायक सबूत नहीं है। उन्होंने कहा कि डोजियर में जो बाते हैं वे पर्याप्त नहीं हैं। अब संबंधित प्राधिकारों पर है कि वे इस एजेंट को लेकर अधिक समाग्री मुहैया कराएं।

पाकिस्तानी एजेंसियों का दावा है कि ईरान से पाकिस्तान में दाखिल होने वाले जाधव को बलूचिस्तान से गिरफ्तार किया गया और वह पाकिस्तान के भीतर ‘विध्वंसक गतिविधियों’ की योजना बना रहा था।

पाकिस्तानी सेना ने भी जाधव के ‘इकबालिया बयान वाला वीडियो’ जारी कर दावा किया था कि जाधव भारतीय नौसेना से जुड़ा हुआ है। भारत ने स्वीकार किया है कि जाधव भारतीय नौसेना से सेवानिवृत्त है, लेकिन इस आरोप से इंकार किया है कि वह सरकार के संपर्क में था।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.