नवाज शरीफ के परिवार को जवाब देने के लिए आखिरी मौका

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 04:25:20 PM
Nawaz Sharif's family last chance to answer

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट ने पनामा पेपर्स लीक मामले में प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के बच्चों हसन, हुसैन तथा मरियम नवाज को अपना जवाब देने के लिए आखिरी मौका दिया है और उन्हें न्यायालय में अपना जवाब सोमवार तक दाखिल करने को कहा है। सर्वोच्च न्यायालय ने साफ किया है कि इसके बाद उन्हें कोई तारीख नहीं दी जायेगी।

बलूचिस्तान में 27 हिन्दू बंधुआ मजदूर मुुक्त

प्रधानमंत्री ने कल हलफनामा दाखिल करके कहा था कि विदेशों में उनकी कोई भी कंपनी या फ्लैट नहीं है और नियमित रूप से कर चुकाते तथा आयकर रिटर्न दाखिल करने के साथ कानून के अनुसार अपनी संपत्ति का ब्योरा दिया करते हैं। प्रधानमंत्री ने अपने वकील के माध्यम से हलफनामा दाखिल किया है। याचिकाकर्ताओं ने पनामा पेपर्स लीक के बाद उन्हें अयोग्य घोषित करने की मांग की थी।

राष्ट्रपति पद के चुनाव में हिलेरी क्लिंटन कम मतों से आगे

शरीफ के हलफनामें में कहा गया है कि प्रधानमंत्री के बच्चों में से कोई भी उनके आश्रित नहीं है। इनमें से किसी को भी आयकर रिटर्न में उनका आश्रित नहीं घोषित किया गया है। पनामा पेपर्स में प्रधानमंत्री के बच्चों की कई कंपनियों और उनके निवेश का उल्लेख है।               -एजेंसी

 

Read More:

क्या आप जानते बिंदी लगाने के इन अचंभित फायदों को?

तो क्या इन कारणों से महिलाएं करती है संभोग?

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.