नौसेना मंत्री के रूप में नामित डोनाल्ड ट्रंप के उम्मीदवार फिलिप ने अपना नाम लिया वापस

Samachar Jagat | Monday, 27 Feb 2017 03:46:00 PM
Navy minister Donald Trump as a candidate named Philip had his name back

वॉशिंगटन। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा नौसेना मंत्री के रूप में नामित किए गए फिलिप बिल्डन ने अपने आर्थिक हितों में मुश्किलों का हवाला देते हुए अपना नाम वापस ले लिया है।

यह जानकारी पेंटागन ने दी है। बिल्डन से पहले ट्रंप प्रशासन के लिए नामित किए गए कुछ अन्य लोग भी अपने नाम वापस ले चुके हैं। अमेरिकी रक्षामंत्री जिम मेटिस ने कहा, फिलिप बिल्डन ने मुझे सूचित किया है कि उन्होंने नौसेना का मंत्री बनने के विचार से पीछे हटने का कठिन फैसला ले लिया है।

बिल्डन ने मेटिस को पत्र लिखकर अपना नाम वापस लेने वाली गुजारिश पर गौर करने के लिए कहा था। मेटिस ने कहा, ‘यह एक निजी फैसला है। उन्होंने खुद को अपने कारोबारी हितों से दूर रखने में पेश आने वाली बड़ी चुनौतियों और निजता से जुड़ी चिंताओं को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया है।

मेटिस ने कहा, ‘हालांकि मैं निराश हूं लेकिन मैं उनके इस फैसले को समझता हूं और उसका सम्मान करता हूं। मैं जानता हूं कि वह अन्य तरीकों से हमारे देश को सहयोग देना जारी रखेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.