विभिन्न विषयों पर मोदी-आबे ने विस्तार से की चर्चा

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2016 04:32:22 PM
Modi shinze Abe detailed discussion on various topics

तोक्यो। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज अपने जापानी समकक्ष शिंजो आबे के साथ विभिन्न विषयों पर विस्तार से चर्चा की जिसका मकसद दोनों देशों के द्विपक्षीय सामरिक संबंधों को गति प्रदान करना है। 

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने कुछ चित्रों के साथ ट्वीट करके कहा, विशेष सामरिक और वैश्विक गठजोड़ की मजबूती की समीक्षा कर रहे हैं । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रधानमंत्री शिंजो आबे ने शिष्टमंडल स्तर की वार्ता का नेतृत्व किया।  वार्ता से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जापानी प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास पर कांतेई में गार्ड आफ आनर दिया गया। 

स्वरूप ने इस अवसर से जुड़े कुछ अन्य चित्रों के साथ ट्वीट किया, समय की कसौटी पर परखी दोस्ती को ऐसे समारोह मजबूती प्रदान करते हैं... प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कांतेई में औपचारिक अगवानी की गई।

कल जापान पहुंचने पर मोदी ने ट्वीट करके कहा था, वे सार्थक चर्चा को लेकर आशान्वित है जो भारत और जापान के बीच आर्थिक एवं सांस्कृतिक संबंधों को मजबूती प्रदान करेगा । 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.