मैक्सिको के यौन तस्कर को अमेरिका में 15 साल की कैद

Samachar Jagat | Saturday, 25 Feb 2017 09:37:51 AM
Mexico sex traffickers in US 15-year prison term

न्यूयार्क। मैक्सिको आधारित यौन-तस्करी गिरोह के एक सदस्य को न्यूयॉर्क में 15 साल से ज्यादा समय तक संघीय कारागार में रहने की सजा सुनाई गई है। बु्रकलीन की संघीय अदालत ने पाउलिनो रामिरेज-ग्रानाडोस को कल कारावास की सजा सुनाई। उसे अमेरिका में मैक्सिको की महिलाओं की तस्करी करने और उन्हें जबरन वेश्यावृत्ति में धकेलने का अपराध स्वीकार कर लिया था।

अभियोजन पक्ष के अधिवक्ता ने बताया कि रामिरेज-ग्रानाडोस मैक्सिको के टेनानसिनगो में यौन तस्करी करने वाले गिरोह का सदस्य है। इसमें उसके परिवार के कई सदस्य भी शामिल थे। उन्होंने कहा कि वह और ग्रानाडोस परिवार के अन्य सदस्य महिलाओं को अपने प्रेम जाल में फंसाते थे और शादी का झूठा वादा करके उनके साथ प्रेमसंबंध शुरू करते थे।

इसके बाद वे उन्हें अमेरिका जाने के लिए राजी कर लेते थे। उन्होंने बताया कि बाद में न्यूयॉर्क में महिलाओं को जबरन वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया जाता था।रामिरेज-ग्रानाडोस को कारावास से निकलने के बाद पांच साल तक निगरानी में रहने की सजा भी सुनायी गयी है। इसके अलावा उसे एक पीडि़त महिला को 12 लाख डॉलर का भुगतान करने का आदेश भी दिया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.