मेलानिया ट्रंप, बेटे बैरन का तत्काल व्हाइट हाउस में रहने का इरादा नहीं

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 12:44:45 PM
Melania Trump, son of Baron immediately not intend to stay in the White House

न्यूयॉर्क। अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प जनवरी में कार्यकाल शुरू करने के बाद देश की भावी प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प और बेटा बैरन के साथ तत्काल व्हाइट हाउस में रहने नहीं जाएंगे क्योंकि बैरन के माता और पिता दोनों ही उसे शैक्षणिक वर्ष के बीच में यहां लाना नहीं चाहते।

ट्रांजीशन टीम कम्युनिकेशंस डाइरेक्टर जेसन मिलर ने संवाददाताओं को बताया, ‘शैक्षणिक वर्ष के बीच में 10 वर्षीय बच्चे को यहां लाना वाकई में संवेदनशील है। 

भविष्य में इस संबंध में औपचारिक घोषणा होगी।’ उनका यह बयान ‘न्यूयार्क पोस्ट’ की उस रिपोर्ट पर आया है जिसमें सूत्रों के हवाले से कहा गया था कि नवनिर्वाचित राष्ट्रपति की 46 वर्षीय पत्नी और उनका बेटा परिवार के आलीशान ट्रम्प टावर पेंटहाउस में ही रहेंगे, ताकि बैरन ‘अपर वेस्ट साइड’ निजी स्कूल में अपनी पढ़ाई जारी रख सकें।

ट्रम्प की ट्रांजीशन टीम से जुड़े एक सूत्र का हवाला देते हुए रिपोर्ट में कहा गया, ‘मेलानिया बैरन के बेहद करीब हैं और प्रचार अभियान के दौरान वे और करीब आए हैं।’ सूत्र ने बताया, ‘प्रचार अभियान बैरन के लिए बहुत कठिन रहा है और वह वाकई में उम्मीद करती हैं कि बैरन को कम से कम दिक्कत हो।’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.