कंसास और मिसौरी के गवर्नरों ने भारतीय इंजीनियर की हत्या की निंदा की

Samachar Jagat | Sunday, 26 Feb 2017 11:18:06 AM
Kansas and Missouri governors condemned killing of the Indian engineer

वाशिंगटन। अमेरिका के कंसास और मिसौरी राज्य के गवर्नरों ने भारतीय इंजीनियर पर हमले की कड़ी निंदा की है। हमले में भारतीय इंजीनियर की मौत हो गई। कंसास के गवर्नर सैम ब्राउनबैक ने कहा कि इस तरह की बेवकूफी भरी हिंसा को कभी स्वीकार नहीं किया जा सकता।

यहां कंसास में कानूनी प्रवर्तन एजेंसियां इस अपराध की विस्तार से जांच करेंगी। उन्होंने कहा कि श्रीनिवास कुचीभोटला के दोस्त और परिवार के सदस्यों के प्रति हमारी संवेदनाएं है। हम इस घटना में घायल हुए अन्य व्यक्ति के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। मिसौरी के गवर्नर एरिक ग्रीटेंस ने हमलावर को गिरफ्तार करने के लिए अपने राज्य के कानूनी प्रवर्तन अधिकारियों का आभार जताया।

यह हमलावर कंसास में दो भारतीय लोगों को गोली मारकर फरार हो गया था। ग्रीटेंस ने कहा कि ऐसा आरोप है कि जब संदिग्ध बार में गया तो उसने अपने हथियार से गोली चलाने से पहले कहा कि मेरे देश से निकल जाओ’। हम जल्द ही यह पता लगा लेंगे कि बार में क्या हुआ था लेकिन हम कह सकते है कि इस घृणा का हमारे राज्य में कोई स्थान नहीं है। भाषा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.