जॉनसन लड़ेंगे 2020 का अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव!

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 12:38:56 PM
Johnson will fight 2020 US presidential election!

नई दिल्ली। हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन 2020 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ में शामिल हो सकते हैं। वेबसाइट ‘ऐसशोबिज डॉट कॉम’ के मुताबिक, हाल ही में 8 नवंबर को घोषित हुए चुनाव परिणाम में डोनाल्ड ट्रंप की अप्रत्याशित जीत के बारे में बात करते हुए एक्टर ने अपनी आगामी फिल्म ‘मोअना‘ के लिए आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वह 2020 में अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव लडऩे की संभावना से इनकार नहीं करते।

 जॉनसन ने रविवार को एक इवेंट के दौरान मैगजीन ‘वैनिटी $फेयर’ को बताया कि वह इससे इनकार नहीं कर सकते। ड्वेन के मुताबिक कि यह लोगों की मदद करने के लिए एक महान अवसर होगा। इसलिए यह मुमकिन हो सकता है। इस चुनाव (2016) ने दिखा दिया कि कुछ भी हो सकता है। 

ड्वेन जॉनसन को भले ही राजनीतिक अनुभव नहीं हो, लेकिन वह राजनीतिक कार्यक्रमों में शामिल होते रहे हैं। साल 2000 में उन्होंने रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन के दौरान युवाओं से मतदान की अपील की थी। 

भारत में 2 दिसंबर को रिलीज होने जा रही ड्वेन की फिल्म ‘मोअना’ में एक अहम किरदार को अभिनेता ने अपनी आवाज दी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.