@89th Oscars Award 2017: जिम्मी किम्मेल ने ट्रंप की टिप्पणी का मजाक उड़ाया

Samachar Jagat | Monday, 27 Feb 2017 10:34:15 AM
Jimmy Kimmel mocked the Trump comments in oscar ceremony

लॉस एंजिलिस। ऑस्कर समारोह के होस्ट जिम्मी किम्मेल ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा मेरिल स्ट्रीप पर की गई टिप्पणी का 89वें ऑस्कर समारोह में मजाक उड़ाया। उन्होंने जैसे ही यह किया तो सभी लोग वरिष्ठ अभिनेत्री के सम्मान में खड़े हो गए। 

ट्रंप ने अभिनेत्री के बारे में कहा था कि उनसे कोई प्रेरणा नहीं ली जा सकती और उन्हें जरूरत से ज्यादा महत्व दिया गया है। अभिनेत्री को अब तक ऑस्कर पुरस्कार के लिए 20 बार नामित किया गया है। इस साल उन्हें ‘फ्लोरेंस फॉस्टर जेंकिंस’ में निभाए किरदार के लिए नामित किया गया।

किम्मेल ने ट्रंप का नाम लिए बिना कहा, अपने फीके और बढ़ाचढ़ाकर पेश किए गए अभिनय के बल पर ही तो वह समय के साथ खरी उतरी हैं। ऐसा उन्होंने 50 से अधिक फिल्मों में किया है। यह मेरिल स्ट्रीप का 20वां ऑस्कर नामांकन है। वह इस साल किसी फिल्म में थी ही नहीं, हमने तो आदतन उनका नाम इस बार भी ऑस्कर के लिए लिख लिया।

उन्होंने कहा, आप में से कुछ लोग आज पुरस्कार जीतेंगे और भाषण देंगे और इसके बारे में अमेरिका के राष्ट्रपति बढाचढ़ाकर ट्वीट करेंगे। किम्मेल ने कहा कि अगर सभी लोग अभी ऑस्कर देख रहे हों तो एक क्षण निकालें और किसी ऐसे व्यक्ति के पास जाएं जो आपसे असहमत हो और उसके साथ सकारात्मक, विवेकपूर्ण चर्चा करें...हम वास्तविक रूप से अमेरिका को फिर से महान बना सकते हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.