इंडोनेशिया: बांडुंग में बम विस्फोट, गोलीबारी

Samachar Jagat | Monday, 27 Feb 2017 12:50:03 PM
Indonesia Bandung bombing shelling

बांडुंग। इंडोनेशिया के शहर बांडुंग के एक पार्क में आज एक छोटे बम में विस्फोट हो गया, जिसके बाद हमलावर सरकारी कार्यालयों में घुस गया जहां पुलिस और उसके बीच गोलीबारी हुई।

जावा द्वीप के प्रमुख शहर में हुए हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं हैं। पुलिस के मुताबिक हमले के पीछे ‘आतंकी नेटवर्क’ है। लगभग एक घंटे तक चली मुठभेड़ के बाद हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया। 

यह विस्फोट एक प्रेशर कुकर में बनाए गए बम के जरिए किया गया था। रपटों के मुताबिक विस्फोट के बाद हमलावर पास ही स्थित स्थानीय सरकारी कार्यालय की इमारत में घुस गया। 

टीवी फुटेज में सशस्त्र पुलिसबल और हमलावर के बीच गोलीबारी होती दिखाई गई है। फुटेज में इमारत के एक हिस्से में आग भी दिखाई दे रही है। स्थानीय पुलिस प्रमुख एंटोन चारलियान ने बताया कि इस गोलीबारी में कोई घायल नहीं हुआ है और इमारत से सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। 

उन्होंने स्थानीय टीवी स्टेशन मेट्रो टीवी को बताया, हमने उससे बातचीत करने का प्रयास किया, लेकिन हमलावर ने बातचीत के बजाय इमारत में आग लगाने का प्रयास किया।

उन्होंने बताया, वह आतंकी नेटवर्क से जुड़ा हुआ है। उन्होंने बताया कि गोलीबारी में हमलावर घायल हो गया है। हालांकि अभी उसकी पहचान नहीं हो सकी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.