अमेरिका: सड़क हादसे में भारतीय की मौत

Samachar Jagat | Thursday, 30 Mar 2017 07:28:31 AM
Indian death in road accident in US

वाशिंगटन। अमेरिका के इंडियाना प्रांत में हुई एक सडक़ दुर्घटना में भारतीय मूल के अमेरिकी नागरिक की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गईं हैं।

पुलिस के मुताबिक, इस दुर्घटना में अंशुल शर्मा (30) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी समीरा भारद्वाज (28) गंभीर रूप से घायल हो गईं। दोनों इंडियाना के कोलंबस में रह रहे थे और पैदल जा रहे थे। पुलिस ने इस घटना के लिए जिम्मेदार माइकल डेमियो (36) को गिरफ्तार कर लिया है। वह लाल रंग की क्रिसलर मिनीवैन चला रहा था और उसने कोलंबस के फॉर सेशंस रिटायरमेंट सेंटर के पास इस जोड़े को पीछे से टक्कर मार दी।

इस घटना के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। अंशुल शर्मा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी समीरा को इंडियानापोलिस के अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस का कहना है कि मिनीवैन को क्षतिग्रस्त हालत में पाया गया, उसका हुड और भवडशील्ड टूट गया था। आरोपी पर जान से मारने, घायल करने, नशे में गाड़ी चलाने, जिसकी वजह से किसी की मौत होने या किसी के घायल होने के तहत आरोप दर्ज किए गए हैं। इस बीच, अंशुल शर्मा का परिवार और उनके दोस्त उनके शव को भारत भेजने और उनकी पत्नी की मदद में जुटे हुए हैं।

सोशल वेबसाइट ट््िवटर पर भी परिवार की मदद के लिए कई संदेश डाले गए हैं। कोलबंस की एक डीजल इंजन निर्माता कंपनी कभमस की प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी शर्मा के परिवार के संपर्क में है और उनके शव को भारत भेजने को लेकर पूरी सहायता मुहैया करा रही है। ज्ञात हो कि अंशुल इसी कंपनी में कार्यरत थे।              एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.